तुम्हारी रहमत

तुम्हारी रहमत, ना जिस्म हमारा , ना रूह हमारी , मुस्कान भी तेरी ,बुनयादी नाम तेरा दिया , दिल भी तेरा , यह जान भी तेरी सब कुश तेरा न कुश मेरा, तू ही तू तेरा ही तेरा : " Your Mercy "

रविवार, 20 जनवरी 2013

आजा माँ पहाड़ों वाली




आजा माँ पहाड़ों  वाली  शूटिंग हिमाचल में हुई .मुझे मंदीप जी का कॉल आया गौरव शूट है ...मंदीप जी से मुलाकात H.s गंभीर जी द्वारा हुई  ..मुझे उन्होंने शूटिंग डिटेल्स बताई .. ..शूटिंग में हमें अलग अलग लोकेशन पर बहुत आनंद आया ..मुझे मौके पर ही  सोंग दिया . और मैं सोंग को अपने लैपटॉप में डाउनलोड करता हुआ ...मालिक की रहमत से ..अपने माता पिता जी के आशीर्वाद से , अपने दादी दादा अपने family के आशीर्वाद से मैंने सोंग की तियारी कार में बैठे हुए की ..मंदीप जी ने मुझे बता  दिया था की इस सोंग के according आपका जो  किरदार है वो एक अन्धे व्यक्ति का हैं जो माँ को प्राथना करते  हुए माँ के सहारे उसके शक्ति से दरबार तक जाता है ..उसके दरमियान वो किन किन मुश्किलों का सामना करता है गिरता है  चलता है  अकेला  और जब माँ के दरबार में हाजरी लगता है तो वहां चमत्कार होता है .काफी अच्छे  भाई साथ में ..ठण्ड का मौसम ..बहुत मज़ा आया बहुत कुश सिखने को मिला ..हर चीज़  कुदरत की सिखाती है ..मेरे पिता  जी का भी इसमें एक क्लिप है जिसमे वो शंक को बजाते हैं ....मंदीप जी ने इस सोंग को डायरेक्ट किया ..जो गाया वो म.स गरचा जी ने .. जब रात हुई  तो मैं खुद  ड्राइव करता हुआ ..कार को अपने टीम मेंबर्स के साथ तो अचानक से किया देखता हूँ की खाई की तरफ कार के दो टायर उपर से निकल रहे है मुझे नहीं मालूम यह कैसे हुआ ..बस इतना मालूम है माँ के आशीर्वाद ने हमें बचाया. कार का  अपने आप कण्ट्रोल में ए और रस्ते पर  हो गई ....सब घबरा तो गए थे लकिन जब आशीर्वाद साथ हो तो फिर खुद ब  खुद मालिक संभालता है ..चिन्तपुरनी माँ  के दरबार में शूट हुआ , शीतला माता मंदिर हिमाचल में शूट हुआ र लुधिअना  और कुछ रस्ते में जो लोकेशन थी यह सोंग फिल्माया गिया

शुक्रिया  ..