तुम्हारी रहमत

तुम्हारी रहमत, ना जिस्म हमारा , ना रूह हमारी , मुस्कान भी तेरी ,बुनयादी नाम तेरा दिया , दिल भी तेरा , यह जान भी तेरी सब कुश तेरा न कुश मेरा, तू ही तू तेरा ही तेरा : " Your Mercy "

शनिवार, 26 जनवरी 2013

ऊना में हुआ

 ऊना में हुआ  " Tanu Pyar Main करिया का शूट "

तनु प्यार मैं करिया  की शूटिंग ऊना में हुई  बहुत ठण्ड  मोर्निंग में हम अपने घर  से ४ बजे निकले , रस्ते में ओड पहुंचे , वहां से हम सीधा ऊना के लिए निकले ,  जब  लोकेशन पर   पहुंचे तो वहां पर बहुत हे  ज्यादा ठण्ड लकिन मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा था .. मोर्निंग  में शूटिंग शुरू हुई कुश डे के शूट थे  और कुश  नाईट के मुझे अभिनय करते हुए बहुत अच्छा  मसहूस हो रहा .. मैंने मंदीप को कहा  , भाई मंदीप  बहुत  अच्छा लग रहा है सच में  , मुझे कहता आप दिल से अभिनाये करते हो .. मैं कहा  भाई सब कुश इश्वर करवाता है , माँ बाप का आशीर्वाद ..  तो  वह पर स्टे किया शूटिंग चलती रहे ..मुझे फीवर था . लेकिन मैं बेपर्व्हा अपने फीवर से .. ..पापा साथ में उनका भी इस विडियो सोंग में  क्लिप है ... ...मंदीप दुग्गल  उनकी टीम  अजय दुग्गल उनके बड़े भाई भी साथ में ही थे ..शूटिंग कम्पलीट होने के बाद मैंने  सजदा किया  उन से वापिस आते हुए ,,  उसके  बाद हम घर पहुंचे   ..सोंग कफी अच्छा  है , इसके सिंगर पी एस लोंगिया है  , तनु प्यार में करिया   सोंग बुत हे  अच्छा   डायरेक्ट किया गिया.. तेरी रहमत तू हे जाने शुक्रिया अदा करता हूँ ....
गौरव सग्गी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें